हमारे बारे में

भारतीय प्रबंधन संस्थान काशीपुर आईआईएम के अभिजात वर्ग के लीग में एक नया प्रवेशकर्ता है। संस्थान की स्थापना समाज की जरूरतों के प्रति छात्रों को संवेदनशील करते हुए गुणवत्ता प्रबंधन शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से की गई है ।

आईआईएम काशीपुर ने आईआईएम लखनऊ की सदस्यता के तहत 2011 जुलाई से परिचालन शुरू की । संस्थान प्रबंधन (पीजीपीएम) में पोस्ट ग्रेजुएट कार्यक्रम, दो साल का पूर्णकालिक आवासीय कार्यक्रम प्रदान करता है । कठोर पाठ्यक्रम ज्ञान और वास्तविक जीवन परिदृश्यों के लिए उस ज्ञान को लागू करने की क्षमता के लिए एक जुनून पैदा करना चाहता है । यह कार्यक्रम सभी दौर के व्यक्तित्व विकास पर जोर देता है और नेतृत्व और अखंडता के मूल्यों को लागू करता है ।

यह संस्थान एक ऐसे स्थान पर है जहां पर करके सीखने' के माध्यम से उद्योग संसथान और उनकी अग्रमि परियोजनाओं. को समझने का अवसर मिलता है 

संस्थान काम करने वाले अधिकारियों के लिए दो वर्ष का सप्ताहांत कार्यकारी पोस्ट ग्रेजुएट कार्यक्रम में प्रबंधन (ईपीजीपीएम) भी प्रदान करता है । फेलो कार्यक्रम में प्रबंधन  (ऍफ़पीएम) और कार्यकारी फेलो कार्यक्रम में प्रबंधन  (ईऍफ़पीएम) दो डॉक्टरेट कार्यक्रम क्रमशः 2015 और 2014 में शुरू किये है । आईआईएम काशीपुर में संकाय, शैक्षणिक और औद्योगिक अनुभवों का सबसे अच्छे मिश्रण का प्रतिनिधित्व करते हैं ।